बेंगलुरु। रॉयल चौलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीवी) ने आईपीएल 2019 के अपने अंतिम ग्रुप मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को हराया। ये जीत बेंगलुरु के लिए सांत्वना भरी रही क्योंकि इस आईपीएल में उसका प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। बावजूद इसके आरसीवी के फैंस ने अपनी टीम को पूरे समय सपोर्ट किया। आखिरी मैच के दौरान जब टीम जीत रही थी तब एक चेहरे ने पूरे देश का ध्यान खींचा। रेड कलर का ऑफ शोल्डर टॉप और जीन्स पहनीं एक युवती जब आरसीवी को चियर कर रही थी, तो कैमरापर्सन का ध्यान उसकी ओर गया। ये युवती दो-तीन बार स्क्रीन पर नजर आई और इसके बाद वो सोशल मीडिया में छा गई।
जब इस युवती को लोगों ने स्क्रीन पर देखा तो शुरुआत में वो मिस्ट्री गर्ल के नाम से मशहूर हुई और फिर उसे सोशल मीडिया सेंसेशन बनने में जरा भी देर नहीं लगी। कुछ ही देर में इस युवती की पहचान दीपिका घोष के रुप में हुई जो आरसीवी की बड़ी फैन है। दीपिका ने आरसीवी के इस अंतिम मैच में चियर करते अपना एक वीडियो भी अपलोड किया है, जिसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।
जिस तरह इंटरनेट यूजर्स ने अभिनेत्री प्रिया वारियर को विंक गर्ल का नाम दिया, ठीक उसी तरह दीपिका भी सोशल मीडिया पर रातों-रात मशहूर हुई है और लोग उसे इंटरनेट की दुनिया को नया क्रश बता रहे हैं। जिस तरह लोग प्रिया प्रकाश के आंख मारने पर फिदा हुए थे, ठीक वैसे ही दीपिका की स्माइल और क्यूटनेस ने लोगों को दीवाना बना दिया है।
इंटरनेट पर मशहूर होने के बाद दीपिका के सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स की संख्या लगातार बढ़ रही है। चर्चा में आने के बाद दीपिका के फॉलोअर्स की संख्या दोगुनी से भी ज्यादा हो गई है। आरसीवी और क्रिकेट फैंस उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी तस्वीरों पर लगातार कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *