Bigg Boss 13: Sidharth Shukla और Rashami Desai के झगड़े खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं और हर कोई उनके अतीत को जानने के पीछे पड़ा है। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने दावा किया था कि रश्मि देसाई ने उसका गोवा तक पीछा किया था। सिद्धार्थ शुक्ला की इस बात का रश्मि देसाई ने कोई जवाब नहीं दिया और उन्होंने चुप रहना ही बेहतर समझा। लेकिन रश्मि देसाई की इस चुप्पी को लेकर Mahira Sharma की मां सानिया शर्मा ने कहा कि रश्मि ने चुप रहना इसलिए उचित समझा क्योंकि सिद्धार्थ नेशनल टीवी पर उसकी ‘बेडरूम’ स्टोरीज का खुलासा कर सकता है।

माहिरा की मां का यह कहना रश्मि देसाई की मां रसीला देसाई को पसंद नहीं आया। पिंकविला को दिए इंटरव्यू में रश्मि देसाई की मां ने माहिरा की मां को खरीखोटी सुनाई है। उन्होंने कहा, ‘माहिरा की मां ने बेडरूम तक की बात कह दी। एक महिला होने के नाते वह इतना नीचे कैसे गिर सकती है? उन्हें ऐसा नहीं कहना चाहिए था।

बता दें कि माहिरा की मां सानिया ने टेलीचक्कर से बातचीत के दौरान कहा था, ‘रश्मि ने सोचा होगा, सिद्धार्थ गोवा तक पहुंच गया है, उसे बेडरूम तक पहुंचने में टाइम नहीं लगेगा, इसलिए वो चुप हो गई।’

रसीला देसाई ने आगे कहा, ‘इस बार रश्मि ने बिग बॉस के लिए हामी भरने से पहले मेरी अनुमति नहीं ली थी, वरना मैं अपनी ‘परी’ को कभी नहीं जाने देती।’

बता दें कि शो के पहले ही दिन से सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई में नहीं बन रही है। दोनों ने शो दिल से दिल तक में साथ काम किया था और उनके अफेयर की चर्चा थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *