Bigg Boss 13: लगता है कि बिग बॉस सीजन 13 के घर में अब आप Sidharth Shukla और Asim Riaz को दोस्त के रूप में नहीं देख पाएंगे। भले ही सिद्धार्थ शुक्ला की मां और असीम रियाज के भाई ने उन्हें फिर हाथ मिलाने के लिए कहा हो लेकिव एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच हाथापाई हो गई। आगामी एपिसोड में वे एक टास्क को लेकर फिर धक्का-मुक्की करते हुए नजर आएंगे। प्रोमो क्लिप में असीम और सिद्धार्थ को फिर आमने-सामने दिखाया है।

यह सब तब शुरू होता है जब टास्क के दौरान सिद्धार्थ ने धोखेबाजी के लिए असीम पर अंगुली उठाई जो कि टास्क का संचालक है। टास्क में कुछ कंटेस्टेंट्स को घोड़े चलाते हुए देखा गया जिसमें आरती सिंह, माहिरा शर्मा और विशाल आदित्य सिंह शामिल थे। नियमों के मुताबिक कंटेस्टेंट को बजर के पहले उन घोड़ों से नहीं उतरना है लेकिन विशाल ने ऐसा कर दिया और सिद्धार्थ ने देख लिया। वह असीम के बाद जाता है जो पूरा टास्क देख रहा है। वह कहता है, ‘विशाल घोड़े से उतर गया, तुम्हें दिखाई नहीं दिया।’ तो असीम ने कहा, ‘मैं संचालक हूं और मैंने नहीं देखा।’ वह यह भी कहता है कि वह संचालक है और वह फैसला लेगा कि क्या सही है और क्या गलत है।

असीम का यह एटिट्यूड सिद्धार्थ को बर्दाश्त नहीं हुआ और उन्होंने विशाल से भी पूछा कि घोड़े से उतरा या नहीं। विशाल ने ऐसा करने से मना कर दिया जिससे और मामला आगे बढ़ गया। सिद्धार्थ गुस्से में वहां से चला गया और असीम को यह कहते हुए देखा गया कि वह यहां एटिट्यूड न दिखाए। सिद्धार्थ फिर आता है और उसके पास आकर गुस्से में खड़ा हो जाता है। वह कहता है, ‘मुझे घर के बाहर मिलना असीम और मैं तुम्हें दिखाता हूं कि क्या होता है।’ असीम चिढ़ता है और कहता है ,’हिम्मत है तो अपनी ताकत यहां दिखा, बेवजह की चुनौतियां मत दो।’ असीम को यह कहते हुए भी सुना गया कि वह उसकी आंखें नोच लेगा। उन्होंने गुस्से में कहा, ‘आंखें नोच लूंगा तेरी।’

असीम ने सिद्धार्थ को गुस्से में धक्का दे दिया जिससे सिद्धार्थ का गुस्सा बढ़ गया। सिद्धार्थ उसके चिल्लाते हुए पूछता है कि वह उसे धक्का कैसे दे सकता है। उसने कहा, ‘तुमको अपनी साइज के लोगों के साथ लड़ाई करनी चाहिए।’ उसके बाद हाथापाई की नौबत आ जाती है और पारस छाबड़ा बीच में आकर रोकते हैं और सिद्धार्थ शुक्ला को शांत करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *