ग्वालियर। भिण्ड शहर के सरोजनगर में दुष्कर्म के आरोपी द्वारा मुकदमा वापस लेने के लिए अपनी भाभी से झूठा फरियादी के रिश्तेदारों पर दुष्कर्म का मामला वापस लेने के लिए बुलाई पंचायत में एक फरमान जारी कर समाल से बहिष्कार कर हुक्का पानी बंद करने का निर्णय सुनाया है।
सरोजनगर निवासी हरिओम राठौर दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था। वहां उसका ऐ लडकी से प्रेम-प्रसंग के चलते शादी से पहले पति-पत्नी की तरह साथ रहने से लडकी गर्भवती हो गई। इसी बीच हरिओम राटौर के परिजन जो भिण्ड में रहते थे उसकी शादी उत्तरप्रदेश के फर्रुखाबाद में तय कर दी और बाद में दोनों की शादी भी हो गई। हरिओम राठौर द्वारा शादी फर्रुखाबाद की लडकी से कर लेने की जानकारी जब दिल्ली वाली लडकी को लगी तो उसने दिल्ली में हरिओम राठौर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया। दिल्ली पुलिस ने हरिओम राठौर को भिण्ड से गिरतार कर जेल भेज दिया। बाद में हरिओम राठौर दिल्ली वाली लडकी को अपने साथ पत्नी की तरह रखने के लिए राजी हो जाने पर लडकी ने केश वापस ले लिया। हरिओम राठौर दोनों पत्नियों को साथ रख रहा था। फर्रुखचाद की लडकी के रिश्तेदार जो हरओिम राटौर के पडोस में रहते थे इन्हीं दिनेश राठौर, अशोक राठौर और रामनारायण राठौर ने उसकी शादी कराई थी ये लोग नहीं चाहते थे कि हरिओम राठौर दिल्ली वाली लडकी को अपने साथ रखें। 20 अप्रैल 2012 को दिनेश राठौर, अशोक राठौर और रामनारायण राठौर ने हरिओम के घर पर जाकर ंहुगामा किया। हरिओम की भाभी ने इन तीनों लोगों पर घर में घुसकर मारपीट, हंगामा व दुष्कर्म का मामला शहर कोतवाली में दर्ज कराया था।
राठौर समाज के अध्यक्ष नरेश सिंह राठौर ने बताया कि कल शाम को बुलाई एक पंचायत में दो शादियां करने वाले हरिओम राठौर की भाभी ने दिनेश राठौर, अशोक राठौर और रामनारायण राठौर पर दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज कराया है। इसे वापस लेने के लिए फरियादिया को 15 दिन का समय दिया गया है। अगर 15 दिन में मुकदमा वापस नहीं लिया गया तो समाज उसका व उसके परिवार का समाज से बहिष्कार कर देंगा। साथ ही उनका सभी तरह का हुक्का-पानी भी बंद करने का निर्णय सुनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *