भोपाल ! इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट (आईएचएम) के प्रोफेसर द्वारा छात्रा को नशीला पदार्थ पिलाकर उसके अश्लील फोटो खींचने का मामला सामने आया है। हद तो तब हो गई जब यह फोटो वाट्सएप के माध्यम से प्रसारित हो गया और संस्थान के प्राचार्य तक पहुंच गया। इस मामले की जांच अब सीएसपी हबीबगंज सीएम द्विवेदी कर रहे हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार इंस्टिट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट (आईएचएम) भोपाल की एक छात्रा ने संस्थान के सहायक प्राध्यापक प्रसून मंडल पर उसका अश्लील फोटो खींचने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। छात्रा का कहना है कि सहायक प्राध्यापक ने उसे शीतपेय पदार्था में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ अश्लील हरकते करते हुए मोबाइल से अश्लील फोटो खींचे हैं। फोटो के आधार पर उसे ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा है।
आवेदन में नहीं दिया नंबर: हबीबगंज सीएसपी सीएम द्विवेदी ने बताया कि छात्रा ने आवेदन दिया था। जिसकी जांच शुरू कर दी गई है। छात्रा ने आवेदन में मोबाइल नंबर नहीं दिया है, जो पता दिया है। उस पर पुलिस को भेजा जाएगा, जिससे उसके बयान दर्ज किए जाएंगे। जांच के बाद पुलिस ही अपनी कार्रवाई करेगी। इसके साथ ही पुलिस आईएचएम भी जाएगी।ं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *