11111दतिया। मध्यप्रदेश शासन जल संसाधन, जनसम्पर्क एवं संसदीय कार्य विभाग मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने सेवढ़ा चुंगी चिरई टोर मंदिर के पास वंशकार समाज के सामुदायिक भवन का शिलान्यास किया। सांसद निधि से 10 लाख रूपये की लागत से सामुदायिक भवन तैयार होगा। कार्यक्रम के दौरान क्षेत्रीय सांसद डॉ. भागीरथ प्रसाद, समाजसेवी रामदास झस्या सहित समाज के गणमान्यजन आदि उपस्थित रहे।
जनसम्पर्क मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने उपस्थित जन समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि वंशकार समाज के लिए 10 लाख की लागत से यह भवन तैयार होगा। समाज को संगठित होकर आगे विकास और बच्चों की शिक्षा आदि के लिए एक स्थान पर बैठने के लिए यह स्थान आयेंगे। उन्होंने डाँ. भागीरथ प्रसाद की काबिलयत की तारीफ की।
डॉ. भागीरथ प्रसाद ने अपने उदबोधन में कहा कि वंशकार समाज के विकास में मैं स्वंय हमेशा तत्पर हँू। उन्होंने कहा कि समाज में जागरूकता आए शिक्षा के प्रति ललक बड़े ऐसा मेरा प्रयास है। इस दौरान गोविन्द ज्ञानानी, रामजी खरे, बद्री साहू, श्रीमती कुमकुम रावत, श्रीमती सुलझणा गांगोटिया, श्रीमती पिंकी सगर, श्रीमती शशि पस्तोर, श्रीतमी रेखा सोनी, मुकेश यादव, सरपंच पंजाब सिंह, आरके पुरूबिया, बृजेश केथेले, आशाराम करौसिया सहित अन्य जनप्रतिनिधि व समाज के महिला पुरूष उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *