ग्वालियर। भिण्ड जिले के लहार में अबैध संबंधों के चलते पति ने अपनी पत्नी व लडकी की तलवार से काट-काटकर  निर्मम हत्या कर दी, और आज सुवह थाने पहुंचकर अपना गुनाह कबूल कर लिया।
पुलिस अधीक्षक आशीष कुमार ने बताया कि भिण्ड जिला मुख्यालय से 55 किलो मीटर दूर लहार कस्बा के वार्ड नं0 15  निवासी दयाशंकर कोरी जो अपने परिवार के साथ रहकर कारीगरी का काम करता था। दयाशंकर कोरी के दो लडके किसी काम से दतिया जिले के स्योंढा गये थे। कल रात्रि को दयाशंकर अपनी पत्नी श्रीमती मीरा 45 वर्ष व लडकी सुमन 18 वर्ष के साथ घर पर था। कि रात्रि को दयाशंकर ने अपनी पत्नी श्रीमती मीरा व लडकी सुमन की तलवार से काट-काटकर बडी ही बेरहमी के साथ हत्या कर दी, और आज लहार थाने आकर अपना गुनाह कबूल कर लिया।
पुलिस का कहना है कि मॉं-बेटी के पडोस में रहने बाले किसी से अनैतिक संबंधों के चलते यह हत्या की गई है। पुलिस ने आरोपी दयाशंकर कोरी को अपनी पत्नी व लडकी की हत्या के आरोप में गिरतार कर लिया है।
अपनी पत्नी श्रीमती मीरा और पुत्री सुमन की हत्या के आरोपी दयाशंकर कोरी ने बताया कि मेरी पत्नी व पुत्री के कई लोगों से अबैध संबंध थे, मेहनत मजदूरी करके वह अपने परिवार का भरण-पोषण करने के साथ-साथ हैसियत के मुताबिक उनकी अन्य जरुरतों को पूरा करता था। भौतिक सुख सुविधाओं को पूरा करने के लिये पत्नी व पुत्री ने तमाम लोगों से अपने अनैतिक संबंध बना लिये, कई बार समझाने के बाद भी उनकी आदतों में कोई सुधार नहीं आया तो उसने बदनामी के डर से बचने के लिये अपनी पुत्री की शादी तय कर दी। मेरी पुत्री की शादी 1 जून को होना थी। घर में शादी की तैयारी चल रही थी लेकिन मॉ-बेटी की आदतों में सुधार आने की वजाय उनके रिलेशन अन्य लोगों से और भी बढते जा रहे थे उसका समाज में जीना मुश्किल हो गया था। दयाशंकर ने बताया कि कल रात्रि को उसने अपनी पुत्री सुमन का सिर तलवार से काट दिया फिर अपनी पत्नी श्रीमती मीरा के तलवार से कई टुकडे करके मार दिया।
दयाशंकर ने बताया कि पत्नी और पुत्री की हत्या करने का उसे जरा भी अफसोस नहीं है। बदनामी के कारण वह घुट-घुटकर अपनी जिन्दगी जी रहा था अब वह जेल में स्वाभिमान की जिन्दगी जिएगा। उसने दौहरी हत्या करने के बाद आज लहार थाने आकर आत्म समर्पण किया है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *