इंदौर में मेडीकल छात्रा सहित 12 और कोरोना पॉजिटिव मिले, अभी तक संख्या 75 हुई

इंदौर। मध्यप्रदेश की सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में बुधवार रात आई जांच रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव के 12 और मामले सामने आए है जिनमे 2 महिलाएं है। इसे मिलाकर इंदौर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या कुल 75 हो गई है। एक मेडिकल छात्रा भी हुई संक्रमित हुई है।

एमजीएम मेडिकल के रात्रि बुलेटिन के मुताबिक इनमे 21 से लेकर 80 साल तक के लोग है। इनमे तंजीम नगर के 3, खजराना का एक के अलावा चन्दन नगर, स्नेहलता गंज, समाजवाद नगर, उदा पुरा, इकबाल कालोनी, अम्बिका पूरी (एरोड्रम रोडड़), गांधी नगर व मोती तबेला के एक एक मरीज शामिल हैं।

इसके अलावा मेडिकल कॉलेज के स्त्री विभाग की 28 वर्षीया मेडिकल रेसिडेंट पीजी छात्रा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई। यह जानकारी आने के बाद उनके सम्पर्क में आने वाले सभी 13 डॉक्टर्स को क्वारीन टाईन किया गया। इस छात्रा के गत दिनो लखनऊ प्रवास के दौरान संक्रमित होने की बात सामने आ रही है। उसके झांसी निवासी पति व परिवार के तीन सदस्यों के भी संक्रमित होने की जानकारी मिली है।

इंदौर के 19 में से 9 मामले अकेले तंजीम नगर के है जिनमे इंदौर की तीन व पांच साल की बच्चियां व 8 साल का बच्चा भी है।

इधर सज दिन में इंदौर के टाटपट्टी बाखल मे पहुँची डॉक्टरों की टीम के स्स्थ कुछ लोगों ने विवाद किया व पत्थर भी फेंके। सूचना पर भारी पुलिस बल मोके पर पहुँचा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *