पिछले साल रितिक रोशन और कंगना रनौत का विवाद सुर्खियों में रहा. एकबार फिर दोनों चर्चा में हैं. हाल ही में मुंबई द्वारा ‘उमंग 2018’ इवेंट का आयोजन किया गया. इस रंगारंग कार्यक्रम में बॉलीवुड के कई स्‍टार्स ने शिरकत की. इस इवेंट में रितिक और कंगना को भी गेस्‍ट के तौर पर शामिल होना था. कंट्रोवर्सी के बाद पहली बार ऐसा हुआ जब दोनों को एक ही कार्यक्रम में एक ही समय में शामिल होना था.
लेकिन इसके बावजूद दोनों का आमना-सामना नहीं हुआ. दरअसल कंगना शो में पहले ही पहुंच गयी थीं, लेकिन जब उन्‍हें रितिक के आने की खबर मिली तो वे वहां से तुरंत निकल गईं. दोनों स्टार्स ने बड़ी ही होशियारी से एकदूसरे को नजरअंदाज किया. खबरों की मानें तो जब कंगना अंदर शो को इंज्‍वॉय कर रही थीं, उस समय रितिक अपनी गाड़ी में बैठकर कंगना के बाहर निकलने का इंतजार कर रहे थे.

खबरों के अनुसार, रितिक ने लगभग आधे घंटे तक कंगना के बाहर आने का इंतजार किया. जब कंगना शो से बाहर आईं, तो रितिक अंदर गये. मुबंई पुलिस ने इस कार्यक्रम में रितिक ने परफॉर्म भी किया. दोनों ने एकदूसरे को इस अंदाज में अवाइड किया कि किसी को कानों-कान खबर नहीं हुई.

बता दें कि, बीते साल कंगना ने रितिक पर कई संगीन आरोप लगाये थे. बाद में रितिक ने बकायदा इसका जवाब दिया था और दोनों का यह विवाद काफी दिनों तक चला था. कंगना ने कहा था कि रितिक और वे दोनों रिलेशनशिप में थे. कंगना ने यह भी कहा था कि रितिक ने ही उन्‍हें प्रपोज किया था. जबकि रितिक ने इन सारी बातों को झूठा बताया था.
इन सबसे हटकर खबरें यह भी आ रही है कि, रितिक और सुजैन खान एकबार‍ फिर शादी कर सकते हैं. दोनों ने साल 2014 में ही एकदूसरे से तलाक लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों फिर शादी करने की प्‍लानिंग कर रहे हैं. दोनों के इस फैसले के पीछे सबसे बड़ी वजह है उनके बच्चे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *