ग्वालियर। दिल्ली से बसूली करके लौट रहे एक जूता व्यापारी को बदमाशों ने नशीला पदार्थ खिलाकर लूट लिया। व्यापारी आज सुवह भिण्ड शहर कोतवाली के पास सडक के किनारे बेहोशी अवस्था में पडा मिलने पर उसे भिण्ड के शासकीय जिला चिकित्सालय में दाखिल कराया गया है।
उत्तरप्रदेश के आगरा के नगला निवासी जूता व्यापारी शशि कपूर व्यापार से संबंधित बसूली के लिए आगरा से दिल्ली गया था। कल रात्रि को वह दिल्ली से आगरा, भिण्ड, होते हुए ग्वालियर आने वाली यात्री बस में सवार हो गया। देर रात्रि को बस की सीट पर सवार अन्य यात्रियों ने उसे कुछ खिला दिया जिससे वह बेहोश हो गया। वह होश में नहीं होने पर आगरा नहीं उतर सका। बदमाश उसके पास से बसूली की गई रकम व उसका मोबाईल फोन ले गए। जूता व्यापारी उसे बेहोशी अवस्था में आज तडके शहर कोतवाली के समीप सडक के किनारे उतार कर भाग गए।
भिण्ड सीएसपी राकेश छारी ने बताया कि बेहोशी अवस्था में पडे ूिमले जूता व्यापारी शशि कपूर को भिण्ड के शासकीय जिला चिकित्सालय के आईसीयू वार्ड में दाखिल कराया गया है। अब व्यापारी की हालत में सुधर है। बदमाश जूता व्यापारी के पास से 50 हजार रुपए नगदी व दो मोबाईल फोन लूट ले गए। शहर कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *