नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की चर्चा इन दिनों काफी होती रहती है. यह कपल सोशल मीडिया का बड़ा सेलिब्रिटी है, जिनके के बारे हर छोटी से छोटी न्यूज हर कोई जानना चाहता है. टीम इंडिया के कप्तान और फिलहाल आईपीएल में बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली पंजाब के साथ मैच के लिए बेंगलुरु में हैं. ऐसे में सुई-धागा और जीरो फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही अनुष्का शर्मा ने वक्त निकाला और विराट कोहली से मिलने के लिए बेंगलुरु ज पहुंची. बेंगलुरु में विराट-अनुष्का की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 के अपने पहले मैच में हार झेल चुकी विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलुरु टीम शुक्रवार (13 अप्रैल) को पंजाब के खिलाफ होने वाले से टूर्नामेंट में जीत का खाता खोलने के लिए मैदान पर उतरेगी. बेंगलुरु को पहले मैच में कोलकाता के हाथों चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में सुनील नरेन ने 17 गेदों पर अर्धशतक बनाया था जबकि नीतीश राणा ने एक ही ओवर में विराट और एबी डिविलियर्स का विकेट निकाला था.

मैच से पहले विराट और अनुष्का को एक-साथ बेंगलुरु में स्पॉट किया गया. इंस्टाग्राम पर विराट और अनुष्का की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. फैन्स सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें अपलोड कर रहे हैं, जिसमें विराट और अनुष्का दोनों एक रेस्तरां से बाहर निकल रहे हैं. एक वीडियो में इन दोनों को होटल के भीतर जाते भी दिखाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *