मोहाली: मोहाली ड्रग मामले में विजेंदर पर शिकंजा बढ़ता जा रहा है। पंजाब पुलिस ने कहा है कि वह इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक विजेंदर के सैंपल की जांच लैब में होगी और उन्हें इस मामले में बख्शा नहीं जाएगी। विजेंदर की गिरफ्तारी की आशंका उनके बॉक्सर दोस्त राम सिंह की गिरफ्तारी के बाद और बढ़ गई है।

हेरोइन और ड्रग्स तस्करी मामले में पंजाब पुलिस ने बुधवार शाम अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर विजेंदर सिंह के दोस्त राम सिंह को गिरफ्तार किया था । पुलिस के मुताबिक राम सिंह के तस्करों से गहरे संबंध हैं।

रग प्रकरण में फंसे ओलंपिक कांस्य पदक विजेता मुक्केबाज विजेंदर सिंह को खेल मंत्रालय के दबाव के कारण बुधवार को नाडा अधिकारियों को प्रतियोगिता से इतर डोप परीक्षण देना पड़ा। लगभग एक महीने पहले इस प्रकरण के खुलासे के बाद से ही विजेंदर ने डोप परीक्षण देने से इन्कार कर दिया था।

दिसंबर 2012 से लेकर फरवरी 2013 तक विजेंदर ने 12 बार और उनके सहयोगी राम सिंह ने 5 बार ड्रग्स का सेवन किया था। विजेंदर के बारे में पुलिस प्रवक्ता ने कहा था जांच मे सामने आया है कि विजेंदर और राम सिंह ने कनाडा में रहने वाले तस्कर अनूप सिंह काहलो और रॉकी से ड्रग्स ली और दिसंबर 2012 से लेकर फरवरी 2013 तक विजेंदर ने 12 बार और उनके सहयोगी राम सिंह ने 5 बार ड्रग्स का सेवन किया।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *