जोहानसबर्ग: जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले जाने वाले पहले चार दिनी डे-नाइट के टेस्ट मैच के लिए साउथ अफ्रीका की टीम में डेल स्टेन और एबी डिविलियर्स की वापसी हुई है. यह टेस्ट मैच बॉक्सिंग डे (26 दिसंबर) वाले दिन पोर्ट एलिजाबेथ में शुरू होगा. डिविलियर्स अपना आखिरी टेस्ट मैच जनवरी में खेला था जबकि स्टेन पर्थ में पिछले साल खेले गए टेस्ट मैच के बाद से चोट के कारण टीम से बाहर हैं.

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, मोर्ने मोर्कल भी टीम में चोट के बाद वापसी करेंगे. अपने कंधे की चोट ठीक करा रहे कप्तान फाफ डु प्लेसिस को भी टीम में जगह दी गई है.

क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) के चयनकर्ता लिंडा जोंडी ने कहा, “डेल स्टेन डिविलियर्स जैसे खिलाड़ियों का टीम में वापसी करना सिर्फ साउथ अफ्रीका के लिए ही नहीं बल्कि पूरे क्रिकेट के लिए फायदेमंद है. यह दोनों अपने साथ काफी अनुभव लेकर आएंगे.”

टीम: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), हाशिम अमला, टेम्बा बावुमा, क्विंटन डी कॉक, थेयुनिक डी ब्रायन, एबी डिविलियर्स, डीन एल्गर, केशव महाराज, एल्डेन मार्कराम, मोर्ने मोर्केल, आंदिले फेहुलक्वायो, वार्नने फिलेंडर, कागिसो रबाडा, डेल स्टेन.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *