बॉलीवुड के खिलाड़ अक्षय कुमार इन दिनों बिना बालों के नजर आ रहे हैं. उनका ये लुक हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है. क्योंकि ग्लैमर की इस दुनिया में किसी एक्टर का इस तरह नजर आना भी किसी ‘स्टंट’ से कम नहीं है. जब से वह बदले अंदाज में नजर आ रहे हैं. तभी से उनके बालों को लेकर तमाम तरह की खबरें बनने लगीं. कहा जा रहा था कि वह हेयर ट्रांसप्लांट के लिए साउथ अफ्रीका जा रहे हैं. इसलिए उन्होंने बाल उड़वा लिए हैं. लेकिन हाल ही में एक टीवी शो के दौरान उन्होंने अपने इस लुक की असल वजह बताई.

अक्षय ने बताया कि उन्होंने ये लुक अपनी फिल्म केसरी के लिए लिया है. दरअसल इस फिल्म के लिए अक्षय को बहुत बड़ी पगड़ी पहननी है. इसलिए उन्होंने बाल उतरवा लिए हैं. उन्होंने कहा, यह पगड़ी काफी बड़ी और अनकंफर्टेबल है. इसमें गर्मी भी लगती है. ओह…तो इसलिए अक्षय इस लुक में नजर आ रहे हैं. बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार बिग बॉस में भी इसी लुक में नजर आए थे. उन्होंने बाल भले ही उतरवा लिए हों. लेकिन स्मार्टनेस के मामले में वह सलमान समेत दूसरे कंटेस्टेंट्स को भी टक्कर दे रहे थे. अक्षय फिनाले एपिसोड में अपनी फिल्म पैडमैन के प्रमोशन के लिए वहां पहुंचे थे.

25 को रिलीज हो रही है पैडमैन-

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनाथम की जिंदगी पर आधारित है. ‘पैडमैन’ के नाम से मशहूर अरुणाचलम ने महिलाओं के लिए सस्ते सैनिटरी नैपकिन बनाने वाली मशीन का आविष्कार किया था. बता दें कि इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी अहम रोल में हैं.

2018 में पूरे साल कायम रहेगा जलवा-

इस पूरे साल अक्षय अपनी अलग-अलग फिल्मों से दर्शकों को एंटरटेन करने वाले हैं. पैडमैन के बाद अप्रैल में अक्षय साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म 2.0 में नजर आएंगे. इस फिल्म में अक्षय विलेन के किरदार में नजर आएंगे. इसमें अक्षय का लुक काफी अलग और हटके होगा क्योंकि ये एक साइंस फिक्शन फिल्म है. ऐसे में विलेन का हटके होना तो बनता ही है. 2.0 के बाद अक्षय ‘गोल्ड’ लेकर आएंगे. गोल्ड में अक्षय के साथ मौनी रॉय, कुणाल कपूर और अमित साध अहम रोल में हैं. इस साल आने वाली इन दो फिल्मों के अलावा जिस फिल्म के लिए अक्षय गंजे हो गए हैं यानी कि केसरी साल 2019 में आएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *