Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 के घर में चार महीने बिताने के बाद घर की याद कंटेस्टेंट्स को आने लगी तो बिग बॉस ने उनके परिवार को ही घर में बुला लिया। बिग बॉस ने फैमिली वीक में मौका दिया कि कंटेस्टेंट अपने माता या पिता से मिल सकें। Sidharth Shukla की मां रीता ने भी घर में प्रवेश किया लेकिन सबसे दिलचस्प नजारा था मां का Rashami Desai से बात करना। मीडिया लाइमलाइट से दूर रही मां ने जैसे ही घर में एंट्री की सिद्धार्थ की आंखों में आंसू आ गए। बिग बॉस के घर का यह एंग्री यंग मैन चार महीने बाद मां से मिला तो इमोशन हो गया। प्रोमो में वह मां को कसकर गले लगाता है और रोने लगता है।

सिद्धार्थ उन्हें तब रश्मि देसाई के बाद ले जाता है और मजाक करता है कि वह उसका पेशेंस नियंत्रण में रखती है और वहीं रश्मि जवाब देती है कि उसे उसका ध्यान रखना ही है जब वह उसका इतना ख्याल रखता है। सिद्धार्थ और उनकी मां दोनों घर के अंदर जाते हैं और अकेले में बात करते हैं। वह उसे किसी भी कीमत पर खुश रहने के लिए कहती है। वह कहती है कि खुश रहने का चाहे कुछ भी हो जाए और फिर मजाक करती है कि ‘और पूरे कपड़े पहनने का।

बता दें कि फैमिली वीक में शहनाज गिल के पिता संतोक सिंह ने भी घर में प्रवेश किया और बेटी से कहा कि वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिश्ता न आगे बढ़ाए। उन्होंने हिदायत दी कि जितना अभी है उतना ही रहने दे। वहीं पारस छाबड़ा को शहनाज का सबसे बड़ा दुश्मन बताया।

बता दें कि बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की खूब लड़ाईयां हुई थी। एक बार तो लड़ाई के दौरान जब सिद्धार्थ ने रश्मि को ‘नौकरानी’ कहा था तो रश्मि ने भी जवाब में कह दिया था ‘तेरी मां नौकरानी’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *