भोपाल। मध्यप्रदेश के मंडला जिले में कान्हा नेशनल पार्क में तैनात वन विभाग के 3 कर्मचारी रोड एक्सीडेंट का शिकार हो गए। हादसा इतना भयंकर था कि तीनों कर्मचारी जिंदा जल गए। घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

यह सड़क हादसा जबलपुर-रायपुर नेशनल हाईवे पर अंजनियां गांव के पास हुआ। एक बाइक दो ट्रकों के बीच जा फंसी। बताया जा रहा है वाहनों की रफ्तार तेज थी। टक्कर इतनी जोर से हुई कि बाइक ट्रक में जा घुसी। उस पर कान्हा नेशनल पार्क के गढही बीट के भैसनघाट में पदस्थ तीन कर्मचारी सवार थे। टक्कर होते ही बाइक की पेट्रोल की टंकी फट गयी और उसमें भीषण आग लग गयी। आग इतनी तेजी से भड़की कि ट्रक में बुरी तरह फंसी बाइक पर सवार युवकों को संभलने या निकलने का मौका ही नहीं लगा। आग की चपेट में आने से तीनों कर्मचारियों जल गए। दो ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गई। फिलहाल अंजनिया थाना मामले की जांच कर रही है।

अंजनिया चौकी प्रभारी दुर्गा नगपुरे ने बताया कि तीनों मृतक मंडला जिले के सेमरखापा गांव के रहने वाले हैं। मृतकों के नाम दीपक मसराम, बलराम भारतीय और संतोष सिलडेरिया हैं। ये तीनों कान्हा नेशनल पार्क के गढही बीट के भैसनघाट में पदस्थ थे। रोजाना की तरह अपना काम खत्म करके ड्यूटी से लौट रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *