ग्वालियर। भिण्ड जिले के मालनपुर में प्रेम-प्रसंग के चलते शादी किसी दूसरी लडकी से कर लेने के फैसले से नाराज प्रेमिका ने अपने प्रेमी को ही जान से मार देने की सुपारी दे दी। हालांकि प्रेमी के दो गोली लगने के बाद भी वह बच गया।
दतिया जिले के अतरेंटा निवासी रिंकू जाटव 19 वर्ष जो भिण्ड जिले के मालनपुर में एक फैक्ट्ररी में नौकरी करता था। रिंकू का अपनी चाची पिंकी जाटव 21 वर्ष से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों में प्रेम-प्रसंग इतना बढ गया कि वह अपने पति को छोडकर रिंकू के साथ ही मालनपुर में रहने लगी। दोनों के पति-पत्नी जैसे रिश्ते थे। रिंकू जाटव के परिजनों को जब चाची पिंकी के साथ रिश्तों का पता चला तो रिंकू की शादी किसी और लडकी से तय कर दी गई। रिंकू की शादी पक्की होने की बात जब उसकी प्रेमिका पिंकी को लगी तो रिंकू को ठिकाने लगाने के लिए पिंकी ने योजना बनाई। पिंकी ने अपने मायके दतिया जिले के थरेट से सोनू राणा व राज बढई को सुपारी देकर बुलाया। 11 जून को जब रिंकू जाटव अपनी प्रेमिका पिंकी के साथ सडक पर घूम रहा था, तभी दो बदमाश आए जिन्होंने रिंकू के दो गोलिया मारी और पिंकी को अपने साथ पकड ले गए। गोली लगने से घायल हुए रिंकू को लगा कि बदमाश पिंकी का अपहरण कर ले गए है। रिंकू ने मालनपुर थाने में अपनी प्रेमिका के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की जांच की तो सामने चाची-भतीजे का प्रेम-प्रसंग सामने आया। और सारा मामला सामने आने पर आरोपी महिला को गिरतार कर लिया है। सुपारी लेकर आए दोनों बदमाश फरार है जिनकी गिरतारी की जा रही है।
अनुविभागीय अधिकारी अमरनाथ वर्मा ने बताया कि पिंकी जाटव अपने पति को छोडकर अपने प्रेमी रिंकू के साथ रहने लगी थी वह 4 साल से पति-पत्नी की तरह रह रहे थे। जब रिंकू के परिजनों ने उसकी शादी अन्य लडकी के साथ तय कर दी तो पिंकी को बहुत बुरा लगा उसने रिंकू को ठिकाने लगाने के लिए सुपारी देकर दो गुण्डों को बुलाया और योजना के अनुसार 11 जून को रिंकू और पिंकी घर से बाजार के लिए निकले तभी रिंकू कां गोली मार दी गई। बदमाश रिंकू को गोली मारकर पिंकी को अपने साथ ले गए जिससे उसे ऐसा लगे कि उसका अपहरण हो गया है। रिंकू ने अपनी प्रेमिका के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करा दी। बाद में पिंकी वापस आ गई तब पुलिस ने कडाई से पूछताछ की तब सारी हकीकत सामने आई। मालनपुर पुलिस ने पिंकी जाटव व उसके द्वारा सुपारी देकर बुलाए गए बदमाश सोनू राणा व राज बढई के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पिंकी जाटव को गिरतार कर लिया है। दो आरोपी फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *