कोलारस । कोलारस उपचुनाव में मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा लगातार जल अभिषेक यात्राओं औरआम सभाओ के माध्यम से आम जनता के बीच जन संवाद एवं जनसंपर्क कर रहे है।
मंत्री डॉ मिश्रा ने आज कोलारस पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र जैन के समर्थन में वार्ड 3 और 13 में चाय चोपाल पर तथा ग्राम देहरवारा,लुकवासा,करमई,पड़ौरा,सेसई में ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमने कोलारस क्षेत्र के विकास के लिए गुंजारी नदी को जीवित करने का प्रयास किया, हमारे मुख्यमंत्री ने आपके क्षेत्र के विकास के लिये 1000 करोड़ रुपये से अधिक लागत के विकास कार्यों को प्रारम्भ करवाया।मैं स्वयं 250 करोड़ रुपये से ज्यादा के विकास कार्यों का शिलान्यास करने के बाद आपके बीच आया हूं और क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया क्षेत्र में बिना विकास कार्य किये आपसे 250 सालो के रिश्ते गिना कर वोट ले जाते हैं और आप बिना विकास कार्य कराये ही उन्हें वोट दे देते हैं। जबकि देखा जाये तो सबसे ज्यादा बेरोजगारी मध्यप्रदेश में अगर कहीं है तो कोलारस विधानसभा क्षेत्र में है क्योकि आपके सांसद ने इस ओर कोई प्रयास ही नहीं किये।
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कोलारस का विकास करने के लिए हम केवल 5 माह का समय मांग रहे है,जिंदगी भर का पट्टा नही! आप एक बार 5 महीने के लिए मेरी बात मान लो ओर फिर आप पर कोई भी मुसीबत आए तो आप मेरे पास भोपाल या दतिया कहीं भी चले आना! मैं आपकी सेवा में जान लगा दूंगा! उन्होंने कहा कि सांसद सिंधिया बोलते है कि मैने कोलारस मे सड़को का जाल बिछाया है जबकि हकीकत यह है कि सांसद महोदय प्रधानमंत्री सड़क को अपनी सड़क बता शिलान्यास कर जाते है,जबकि ये सड़के तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह द्वारा बनवाई गई सड़के है । मंत्री मिश्रा ने कहा कि जहां ज्योतिरादित्य सिंधिया नहीं होंगे वहां तो सड़के होती ही नहीं होंगी। मंत्री डॉ मिश्रा के जनसम्पर्क के दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीणजन और भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *