भोपाल ! यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरे पूर्व वित्त मंत्री राघवजी कभी भी गिरफ्तारी हो सकते हैं। गिरफ्तारी के डर से वह गायब हो गए हैं। राघवजी सोमवार सुबह बेटी और पत्नी के साथ कार से विदिशा से भोपाल के लिए निकले थे लेकिन सूखी सेवनिया के बाद से उनकी लोकेशन नहीं मिली। उनका फोन भी बंद था। माना जा रहा है कि गिरफ्तारी से बचने के लिए राघवजी गायब हो गए हैं।

यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरने के बाद पार्टी ने राघवजी का साथ छोड़ा फिर गैर जमानती धाराओं में मामला दर्ज हुआ। इससे उनकी मुश्किलें बढ़ गई। सोमवार सुबह राघवजी यह बोलकर विदिशा से भोपाल के लिए निकले थे कि वह विधानसभा की कार्रवाई में हिस्सा लेंगे। इस सूचना के बाद पुलिस ने अपनी घेराबंदी कर ली। सरकार के करीबियों ने भी साफ कर दिया कि पुलिस किसी भी हालत में राघवजी को विधानसभा नहीं पहुंचने दे। जैसे ही राघवजी को पता चला कि पुलिस भोपाल में उनकी गिरफ्तारी की तैयारी करके बैठी है,वह गायब हो गए। राघवजी की कार की लोकेशन पुलिस को सूखी सेवनिया तक मिलती रही। उसके बाद पुलिस को भी नहीं मालूम कि राघवजी किस तरफ गए हैं। उन्होंने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया।
अग्रिम जमानत का आवेदन दिया
पूर्व वित्त मंत्री राघवजी की ओर से आज यहां अदालत मे अग्रमि जमानत याचिका पेश की गयी। राघवजी के अधिवक्ता की ओर से शाम को जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुषमा खोसला की अदालत मे यह आवेदन लगाया गया। जिसमें उन्होंने शुगर की बीमारी और आंखों से कम दिखने के कारण अग्रिम जमानत का आग्रह किया है। अदालत इस संबंध मे कल सुनवाई करेगी।
हबीबगंज थाने से केस.डायरी तलब करते हुए कहा कि इस पर सुनवायी कल होगी।

 

 

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *