ग्वालियर। मध्यप्रदेश के चंबल संभाग के भिण्ड जिले के गोहद विकास खण्ड के औघोगिक क्षेत्र मालनपुर में पत्नी के चरित्र पर संदेह होने पर पत्नी की पति व देवर ने निर्मम हत्या कर दी। हत्या से पहले पति व देवर ने उसके साथ जबरन कुकर्म किया था। मालनपुर थाना पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि देवर फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
गोहद के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस प्रवीण अष्ठाना ने आज यहां बताया कि ग्वालियर निवासी यशोदाबाई 34 वर्ष की शादी भिण्ड जिले के गोहद के घनश्यामपुरा निवासी उदय सिंह कुशवाह के साथ हुई थी। पति उदय सिंह शराब पीने का आदी था। वह शराब पीकर घर आता और पत्नी को शारीरिक यातनाएं देकर उसकी मारपीट करता था। पत्नी अपने पति की प्रताडना से तंग आकर उसका साथ छोडकर मालनपुर में एक किराए का मकान लेकर अकेली रहने लगी थी। यशोदाबाई तीन माह से मालनपुर में रहकर मजदूरी कर अपनी जीविका चला रही थी। पति उदय सिंह को संदेह था कि उसकी पत्नी के किसी से अबैध संबंध है और उसी के साथ रह रही है। कल उदय सिंह अपने छोटे भाई धर्मेन्द्र के साथ मालनपुर गया और दोनों भाईओं ने मिलकर पहले यशोदाबाई के साथ जबरन कुकर्म किया फिर उसकी सब्जी काटने वाले चाकू से उसका गला काट दिया और कहीं वह जिन्दा न बच जाए तो उसका साफी से गला भी घोट दिया। बारदात को अंजाम देने के बाद दोनों भाई भाग गए। मकान मालिक मंशाराम कुशवाह की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका अंतिम परीक्षण कराया। पुलिस ने हत्यारोपी उदय सिंह को गिरफ्तार कर लिया है जबकि देवर धर्मेन्द्र फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।
हत्यारोपी पति उदय सिंह ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी यशोदाबाई के मालनपुर में किसी से अबैध संबंध थे इस कारण उसने उसकी हत्या की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *