भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच वनडे सीरीज 12 जनवरी से शुरू होगी. जिसके लिए दोनों ही टीम जमकर नेट्स पर पसीना बहा रही है. तीन मैच की Gillette ODI series में कुछ खास होने वाला है. वनडे में टीम इंडिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलियन टीम 33 साल पुरानी जर्सी पहनकर उतरेगी. 1986 में एलन बॉर्डर टीम के कप्तान थे. उस वक्त ऑस्ट्रेलिया की वनडे जर्सी ग्रीन और गोल्डन रंग की थी. ऑस्ट्रेलियन टीम इसी जर्सी में खेलती नजर आएगी.
1986 में एलन बॉर्डर की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियन टीम ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में ये जर्सी पहनी थी. 2019 में ऑस्ट्रेलियन टीम फिर यही जर्सी पहनेगी. ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पीटर सिडल भी टीम में शामिल हैं. वो 8 साल बाद ऑस्ट्रेलियन वनडे टीम में वापसी कर रहे हैं.

उन्होंने अपना पिछला वनडे मैच नवंबर 2010 में खेला था. लेकिन बिग बैश लीग में शानदार परफॉर्मेंस के बाद उनको टीम में फिर जगह दी गई है. वो वापसी से काफी खुश हैं और इस ड्रेस को पहनने के लिए काफी एक्साइटिड हैं.
बता दें, बता दें, पहला वनडे 12 जनवरी को सिडनी में 15 जनवरी को एडिलेड और 18 जनवरी को मेलबर्न में तीसरा वनडे खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलियन टीम को स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर की कमी खल रही है. वर्ल्ड कप से पहले दोनों ही खिलाड़ियों की वापसी होगी. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सैंड पेपर गेट हुआ था. जिसमें उनको क्रिकेट से 1 साल के लिए बैन कर दिया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *