भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी से अलग रह रहीं पत्नी और मॉडल हसीन जहां ने उत्तर प्रदेश के अमरोहा में हिरासत में लिए जाने के बाद कहा कि वे अपने पति के घर आई हैं, ससुराल वाले गलत कर रहे हैं और पुलिस उनका समर्थन कर रही है. आईएएनएस के मुताबिक, हसीन ने मीडिया से कहा, “मैं यहां अपने पति के घर आई हूं और मुझे यहां रहने का हक है. मेरे ससुराल वाले मेरे साथ गलत व्यवहार कर रहे हैं और पुलिस उन्हीं का समर्थन कर रही है. पुलिस को उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए तो वे मुझे ही पुलिस थाने ले जा रहे हैं.
तेज गेंदबाज शमी अभी आईपीएल-12 में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम से खेल रहे हैं. हसीन जहां उन पर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं.

हसीन जहां उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के सहसपुर गांव में अपने अपने पति शमी के घर पहुंच गई. जब उन्हें घर से बाहर जाने को कहा गया तो उन्होंने खुद को और अपने बच्चे को एक कमरे में बंद कर लिया. हालांकि, हिरासत में लिए जाने के बाद पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी. हसीन जहां क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर बेवफाई, हत्या की कोशिश, मैरिटल रेप सहित कई संगीन आरोप लगा चुकी हैं. हालांकि, बाद में हसीन ने अपने पति के बारे में कहा था- ‘अब मैं शमी में इंटरेस्टेड नहीं हूं. मैं कभी लूजर नहीं रही और ना कभी बनूंगी. मैं लड़ाई जारी रखूंगी.’

हसीन जहां ने दोबारा मॉडलिंग शुरू कर दी थी. उन्होंने कहा था कि तीन साल की बेटी को पालने और सम्मान के साथ अपनी जिंदगी जीने के लिए मॉडलिंग में वापसी कर रही हूं. हसीन प्रोफेशनल मॉडल रही हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए चीयर लीडर भी बनी हैं. 2014 में शमी से शादी करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग छोड़ दी थी. एक बार हसीन ने कोर्ट से मांग की थी कि शमी उन्हें हर महीने 10 लाख रुपये भत्ता दें. उन्होंने क्रिकेटर पर मैच फिक्सिंग तक का आरोप लगा दिया था. हालांकि, बीसीसीआई ने उन्हें क्लीन चीट दे दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *