ग्वालियर। प्रभारी मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के भतीजे विवेक मिश्रा के डबरा थाना क्षेत्र में चीनोर रोड पर स्थित मिश्रा फिलिंग स्टेशन (पेट्रोल पंप) पर अज्ञात हथियारबंद बदमाश सात लाख 64 हजार रुपये उड़ा ले गए। साथ ही 28 लाख के एकाउंट पे इन चैक भी ले गए। बदमाशों ने एक फायर भी किया। बदमाशों का पीछा करने पर वे रास्ते में एक कट्टा एवं दस हजार रुपये के नोटों की एक गड्डी सड़क पर फेंक गए। अंधेरे का लाभ उठाकर बदमाश भागने में सफल रहे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ. जीके पाठक एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देहात रघुवंश प्रसाद  सिंह भदौरिया मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।
डबरा टीआई परमाल सिंह तोमर का कहना है कि पुलिस बदमाशों की धरपकड़ के लिए जुटी हुई है। बताया गया है कि चीनोर रोड स्थित मिश्रा पेट्रोल पंप के स्टॉफ ने तड़के तीन बजकर 58 मिनिट पर विवेक मिश्रा को घटना होने की सूचना दी, साथ ही पुलिस को जानकारी दी गई। सूचना मिलते ही विवेक मिश्रा पेट्रोल पंप पर पहुंचे और स्टॉफ के साथ बदमाशों का पीछा करने की कोशिश की। बदमाश सड़क पर एक 12 बोर का कट्टा व दस हजार रुपये के नोट की गड्डी फेंक गए, जो पीछा कर रहे स्टॉफ को सड़क पर पड़े मिले। इससे पहले तीन हथियारबंद बदमाश मोटर साइकल पर सवार होकर पेट्रोल पंप पर पहुंचे और शटर उचकाकर केबिन में घुस गए तथा टेबिल की रेक का ताला तोड़कर उसमे रखे 7 लाख 64 हजार रुपये निकालकर भागने लगे। वैसे ही बगल में सो रहे स्टॉफ की रेल खोले जाने की आवाज से निंद खुल गई और उन्होंने देखा कि केबिन में बदमाश खड़े हैं। तब उन्होंने शोर शराबा मचाया वैसे ही बदमाशों ने फायर ठोंक दिया, जिसकी गोली शटर को भेदते हुए दीवाल में जा घुसी। गोली चलने से बदहवास स्टॉफ कुछ देर तक सकते में रहा, तब तक बदमाश भाग चुके थे।
पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपी जल्दी ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। चारों तरफ से बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने जाल बिछा रखा है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *