नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के महासचिव दिग्विजय सिंह ने भाजपा और एनसीपी की नजदीकियों पर कटाक्ष किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को महाराष्ट्र के बारामती में एनसीपी प्रमुख शरद पवार के साथ मंच साझा किया था। इस दौरान नरेंद्र मोदी ने जमकर पवार की तारीफ की थी। नरेंद्र मोदी के इस यू-टर्न की वजह महाराष्ट्र में शिवसेना से चल रही भाजपा की खटपट भी बताई जा रही है।
महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना के बीच चल रही खटपट किसी से छुपी नहीं है। पिछले दिनों दिल्ली विधानसभा चुनावों में हुई भाजपा की करारी शिकस्त को शिवसेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हार करार दिया था। इसके बाद से भाजपा और शिवसेना के संबंधों में दरार बढ़ती नजर आ रही है। दूसरी ओर भाजपा अब एनसीपी के करीब जाती दिख रही है।
दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि यह मोदी द्वारा लिया गया ‘एक और यू-टर्नÓ है, जो कि कुछ ही समय पहले एनसीपी को ‘नेचुरली करप्ट पार्टीÓ कह चुके हैं। दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा, ‘एनसीपी ‘नेचुरली करप्ट पार्टीÓ अब मोदी के लिए ‘नॉट सो करप्ट पार्टीÓ (अधिक भ्रष्ट पार्टी नहीं) बन चुकी है। एक और यू टर्न। नरेंद्र भाई ऐसे यू-टर्न लेते रहते हैं।Ó
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले साल महाराष्ट्र चुनावों के दौरान शरद पवार पर हमला बोलते हुए एनसीपी को ‘नेचुरली करप्ट पार्टीÓ बताया था।
RELATED VIDEOS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *