ग्वालियर ! मध्यप्रदेश मे ग्वालियर जिले के पिछोर थाना क्षेत्र के पथरिया गांव मे आज वायुसेना के एक लडाकू विमान का एम.टी.फयूल बाक्स के अचानक गिर जाने से हडकंप मच गया।
फयूल बॉक्स के गिरने की जानकारी लगते ही वायुसेना और पुलिस टीमों ने संबंधित क्षेत्र को अपनी घेरेबंदी मे ले लिया है। ग्वालियर के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने इसकी पुष्टि करते हुये बताया कि इसमे किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।
जानकारी के मुताबिक अपरान्ह ग्वालियर के महाराजपुरा एयरबेस से तीन युद्धक विमान नियमित उडान पर थे 1 तभी उसमे से किसी एक युद्धक विमान का एम.टी.फयूल बॉक्स अचानक विमान से अलग होकर पथरिया गांव के एक खेत मे गिर गया।
विमान का एम.टी.फयूल बॉक्स काफी ऊंचाई से गिरने के कारण तेज आवाज के साथ उसने जमीन पर लगभग 25 फुट और 40 फुट चौडा गहरा गड्ढा बन गया। एम.टी. फयूल बॉक्स जमीन पर बन गये गड्ढे मे धंस गया है। एम.टी. फयूल बॉक्स गिरने का पता चलते ही पिछोर क्षेत्र के ग्रामीण भारी संख्या मे वहां एकत्रित हो गये और पिछोर पुलिस को खबर दी।
पुलिस टीम ने इसकी सूचना तत्काल वायुसेना को भी दी जिसके बाद भारी संख्या मे एयरफोर्स के जवानों ने संबंधित क्षेत्र की घेराबंदी कर ली।अभी तक युद्धक विमान के एम.टी. फयूल बॉक्स को निकाला नहीं जा सका है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *