ग्वालियर। भिण्ड जिले के बरोही थाना क्षेत्र के ग्राम विजयपुरा में छत पर सो रहे एक युवक की सोते में ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक की 27 अप्रैल की शादी थी।
ग्राम विजयपुरा निवासी पंकज जाटव 24 वर्ष की शादी तीन साल पहले अटेर थाना क्षेत्र के ग्राम रछेडी में नीतू नामक लडकी के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों में आए दिन झगडा होने लगे जिससे डेढ साल पहले दोनों में तलाक हो गया था। पहली पत्नी से तलाक हो जाने पर पंकज जाटव की शादी सारुपुरा गांव में तय हुई थी। पंकज की 27 अप्रैल की शादी थी। कि आज सुवह 4 बजे के करीबन जब वह घर की छत पर सो रहा था उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक युवक के चाचा चन्द्रराम सिंह ने आरोप लगाया है कि पंकज जाटव की हत्या उसकी पहली पत्नी नीतू ने कराई है।
अनुविभागीय अधिकारी पुलिस जेपी शाक्य ने बताया कि पंकज जाटव की 27 अप्रैल को शादी थी आज जब वह अपने घर की छत पर सो रहा था तभी अज्ञात लोगों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। बरोही थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मृतक के परिजन उसकी पहली पत्नी पर उसकी हत्या कराने का आरोप लगा रहे है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *