उज्जैन।रातडिया में युवक की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने शुक्रवार को चार घंटे तक हंगामा किया। जूना सोमवारिया मार्ग पर बड़े पुल के पास शव रखकर चक्काजाम कर दिया। परिजनों का आरोप था कि युवक की हत्या उसकी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की। करीब चार घंटे तक चले चक्काजाम को खुलवाने में अधिकारियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी। बाद में कार्रवाई का आश्वासन मिलने पर परिजनों ने जाम खोला।
दरअसल, रातडिया निवासी कमल सिंह (35) ने गुरूवार शाम जहरीला पदार्थ खा लिया था। कमल की पत्नी उसे लेकर गंभीर हालत में उज्ौन के एक निजी अस्पताल पहंुची, यहां रात को इलाज के दौरान कमल की मौत हो गई। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहंुचा दिया गया। कमल की मौत की सूचना के बाद यहां पहंुचे परिजनों ने शाम को जूना सोमवारिया पर शव रखकर चक्काजाम कर दिया।
परिजनों का आरोप था कि कमल की हत्या की गई है। परिजन दोबारा पोस्टमार्टम कराने की मांग कर रहे थे। सूचना मिलने पर एएसपी राजेश व्यास, जीवाजीगंज सीएसपी एसआर नायक व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहंुच गए। अधिकारियों की समझाइश के बाद परिजनों ने करीब 4 घंटे बाद चक्काजाम खत्म किया।

अवैध संबंध का शक

परिजनों ने कमल की पत्नी और उसके प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है। सरपंच गणेश चौधरी ने बताया कि परिजनों को शक है कि कमल की पत्नी के संबंध में गांव में पटाखा फैक्टरी डाल रहे सोहराब से थे। इसी कारण दोनों ने मिलकर उसकी हत्या की है। परिजनों का कहना है कि युवक के शरीर पर चोट निशान भी नजर आ रहे थे।
परिजनों के अनुसार कमल सोहराब के यहां काम करता था। इस दौरान सोहराब और कमल की पत्नी के बीच संबंध हो गए। इसकी भनक कमल को लग गई थी और दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

पोस्टमार्टम के बाद दी सूचना
सरपंच चौधरी ने बताया कि कमल की पत्नी ने कमल की मौत होने के तुरंत बाद उसके परिजनों को सूचना नहीं दी। सुबह जब शव को पोस्टमार्टम हो गया और डॉक्टरों ने अन्य परिजनों के संबंध में जानकारी मांगी तब उसने परिजनों को फोन कर घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही सभी परिजन अस्पताल में एकत्र हो गए।
एक युवक की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई थी। परिजन हत्या की आशंका के चलते दोबारा पोस्टमार्टम की मांग कर रहे थे। मामले में जांच की जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *