इटारसी ! रेलवे स्टेशन के सामने स्थित होटल प्रेसीडेंट में ठहरे चिटफंड कंपनी के कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव बरामद कर जांच शुरू कर दी है। उसे आज इसी मामले की पेशी पर बैतूल जाना था। वह सारणी जिला बैतूल का मूल निवासी था और वर्तमान में इंदौर में रहता था। होटल में वह कल रात ही आकर रुका था। रूम से एक डायरी मिली है इसमें सुसाइट नोट लिखा है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बैतूल जिले के सारणी निवासी संजय पिता अमलदास 27 ने इटारसी रेलवे स्टेशन के स्थित प्रेसीडेंट होटल के कमरा नंबर 217 में फांसी लगा ली। उसने होटल के बिस्तर के चादर को गले में फंदा बनाकर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार उसके खिलाफ सारणी के पाथाखेड़ा में अपराध क्रमांक 474/14 धारा 406, 420,120 आईपीसी तथा मप्र निवेशकों के हित में संरक्षण अधिनियम की धारा 3 (4) 6(2) के तहत मामला पंजीबद्ध है।
बताया जा रहा है कि युवक पेशी पर बैतूल जा रहा था। वर्तमान में वह इंदौर में रह रहा था और बुधवार की रात 8:45 बजे इटारसी के होटल प्रेसीडेंट में आकर रुका था। सुबह जब 11 बजे तक दरवाजा नहीं खुला तो होटल प्रबंधन ने पुलिस को खबर की। पुलिस ने आकर दरवाजा तुड़वाया तो उसका शव पंखे से लटका पाया। उसके पॉकेट में डायरी मिली है। जिसमें सुसाइड नोट लिखा हुआ है जिसमें लिखा है कि वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम का जांच में लिया है। सूचना के बाद उसका भाई विजय पिता अमलदास भी इटारसी आ चुका था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *