ग्वालियर। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं भिण्ड जिले के लहार क्षेत्र के कांग्रेस विधायक डॉं. गोविन्द्र सिंह ने कहा है कि सार्वजनिक तौर पर समाजसेवा करते दिखने वाले डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह राम रहीम बलात्कार के आरोप में सलाखों के पीछे पहुंच चुके हैं। आश्रम के नाम पर देश में उनकी कई राज्यों में संपत्ति है। मध्यप्रदेश भी इससे अछूता नहीं है। कांग्रेस सरकार ने बाबा को 5 एकड़ जमीन आश्रम के लिए अनुदान में दी थी।
डॉ.गोविन्द सिंह ने प्रदेश में बाबाओं पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में व्यापार करने वाले बाबाओं को दी गई जमीनों को सरकार द्वारा वापस लेना चाहिए। उन्होंने अपने बयान में कांग्रेस के शासन में बाबा राम रहीम को अनुदान में दी गई जमीन के फैसले को भी गलत बताया। उन्होंने भाजपा सरकार से प्रदेश में बाबाओं की जमीनों को वापस लेने के की मांग की है।
डॉं. गोविन्द्र सिंह ने मध्यप्रदेश में बाबा राम रहीम के अलावा जेल की हवा खा रहे आसाराम बाबा को भाजपा सरकार ने आश्रम के नाम पर जमीन दी थी। मध्यप्रदेश के रतलाम में 700 एकड़ जमीन कब्जाने का आरोप लगा था। जांच के बाद बाबा पर आरोप लगा था कि बाबा ने कंपनी की 200 एकड़ जमीन पर अपना अवैध कब्जा जमा रखा है। प्रदेश के बाबाओं को जो जमीन दान में दी गई थी प्रदेश सरकार वापस ले।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *