भिण्ड। भिण्ड जिले के मौ कस्बे में साध्वी सोनल जैन को निर्वस्त्र कर उसकी बेरहमी के साथ लाठी-डण्डों से मारपीट व अमानवीय व्यवहार करने बाले शातिर अपराधी प्रदीप यादव से पुलिस भी डरती है। उक्त आरोप साध्वी कि पिता अशोक जैन  ने आज चम्बलरेंज के पुलिस महानिरीक्षक एसएम अफजल, डीआईजी  (सीआईडी) रेनू शुक्ला के समक्ष लगाया है।
अशोक जैन ने कहा कि प्रदीप यादव एक शातिर अपराधी है उस पर हत्या, लूट, हत्या के प्रयास व चोरी के करीबन एक दर्जन मामले मौ, अमायन और दतिया जिले के स्योंढा के थाने में दर्ज है। प्रदीप यादव के आतंक के कारण पहले तो कोई उसके खिलाफ पुलिस में अपराध दर्ज कराने नहीं जाता है, अगर कोई हिम्मत भी करे तो पुलिस अपराध दर्ज करने में हिचकिचाती है।
अशोक जैन ने कहा कि उनकी साध्वी पुत्री को दोनों आरोपी गलत नियत से कहीं ले जाना चाह रहे थे जब वह नहीं गई तो उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया गया उसके दोनों पैरों में फेक्चर्स हो गया, उसको घर से अगुवा कर  निर्वस्त्र कर पीटा गया इसके बाद भी पुलिस ने मात्र मारपीट का अपराध दर्ज किया था।  घटना के बाद उपजे जनाक्रोश के बाद पुलिस हरकत में आई तब कहीं जाकर पुलिस ने साध्वी को घर से अगुवा कर, निर्वस्त्र कर मारपीट करने और छेडछाड का अपराध दर्ज किया।
चम्बलरेंज के आईजी एसएम अफजल,  डीआईजी (सीआईडी) रेनू शुक्ला आज भिण्ड जिले के मौ में साध्वी के साथ हुई घटना की जॉच करने आए थे। जॉच के लिये आए  पुलिस अफसरों ने साध्वी के परिवारीजनों से बंद कमरे में बातचीत की। पुलिस अफसरों ने कहा है कि इस मामले की जॉंच की जा रही है और दोषियों को बक्शा नहीं जायेगा। शातिर बदमाश जो घटना के बाद फरार हो गया है उसको गिरतार करने के प्रयास किये जा रहे है। पीडिता के घर पर सुरक्षा की दृष्टि से सशस्त्र बल लगाया गया है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *