उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में कोरोनावायरस का संक्रमण पाया गया है। सीएए के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुई एक वृद्ध महिला की करुणा वायरस के कारण मृत्यु के बाद उसके परिवार में 5 नए पॉजिटिव मामले पाए गए हैं। अकेले उज्जैन में 2 दिन में कोरोनावायरस के 6 मामले सामने आने के बाद हालात चिंताजनक हो गए हैं। इसके बावजूद लोग टोटल लॉक-डाउन के दौरान डिस्टेंस मेंटेन नहीं कर रहे हैं। नाराज महिदपुर टीआई संजय वर्मा ने व्हाट्सएप पर एक मैसेज दे दिया, कहा कि यदि लोगों ने डिस्टेंस मेंटेन नहीं किया तो मैं एक शार्प शूटर हूं। एसपी ने उन्हें लाइन अटैच कर दिया है।

उज्जैन में कोरोनावायरस के छह पॉजिटिव के सामने आने के बावजूद टोटल लॉक डाउन के दौरान लोग डिस्टेंस मेंटेन नहीं कर रहे हैं। कई बार अपील करने के बाद भी जब जनता बात मानने को तैयार नहीं हुई तो गुस्साए महिदपुर टीआई संजय वर्मा ने लोगों को अनुशासन में रखने के लिए मारने की धमकी दे डाली। याद दिला दें कि महिदपुर मुस्लिम बहुल इलाका है और उज्जैन में मुस्लिम समाज के 6 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं।

महिदपुर टीआई संजय वर्मा पर आरोप है कि उन्होंने एक पत्रकार भोमलाल गोयल पर जानलेवा हमला कर दिया था। टोटल लॉक-डाउन का फायदा उठाते हुए उन्होंने पेट्रोल पंप के सामने कवरेज कर रहे पत्रकार पर लाठियों से हमला किया। उनके साथ कुछ अन्य पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। इस हमले में पत्रकार श्री गोयल के हाथ एवं पैर में फ्रैक्चर हुआ है। पुलिस ने शिकायत पर मेडिकल तो कराया परंतु अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *