भोपाल ! मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के टी.टी.नगर क्षेत्र मे एक युवती से छेडछाड और इसका विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करने के आरोप मे एक विधायक.पुत्र और उसके दो मित्रो को गिरफतार करने के बाद न्यायिक हिरासत मे जेल भेज दिया गया है।
पुलिस सूत्रो के अनुसार कल रात यहां जवाहर.चौक क्षेत्र मे मुरैना जिले के सबलगढ से कांग्रेस विधायक सुरेश चौधरी का पुत्र त्रिलोक अपने दो मित्रो राजेश और अभिषेक के साथ कार मे बैठकर शराब पी रहा था। तभी वहां से एक युवती गुजरी और उन्होंने उससे छेडछाड शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपियो ने युवती के साथ मारपीट भी की। हालाकि युवती ने भी एक आरोपी को चांटा जड दिया था।
सूत्रो ने कहा कि वहां मौजूद लोगो ने भी आरोपियो की पिटायी शुरू कर दी। इस वजह से राजेश और अभिषेक भाग निकले जिन्हे आज सुबह गिरफतार किया गया। जबकि त्रिलोक को कल भीड ने ही पुलिस के हवाले कर दिया। टीटी नगर पुलिस ने तीनो आरोपियो के खिलाफ छेडछाड और मारपीट समेत विभिन्न धाराओ मे मामला र्दज कर लिया है।
आरोपियो को आज यहां अदालत मे पेश किया गया जहां से उन्हे न्यायिक हिरासत मे जेल भेज दिया गया। विधायक पुत्र यहां टीटीनगर थाना क्षेत्र का निवासी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *